एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल की चुनौती, 12 मिनट में पांच करोड़ की डकैती

हरिद्वार में एक ज्वैलरी शाॅप में बेखौफ बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। दुकान में घुसे डकैतों ने महज 12 मिनट में करीब 5 करोड़ के जेवरात लूट लिये। इतना ही नहीं डकैतों ने इस घटना को महज 12 मिनट में अंजाम दे दिया। अब इस घटना की चारों ओर चर्चा हो रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ज्वैलरी शाॅप में हथियारबंद बदमाश ग्राहक बनकर घुसे। उन्होंने केवल 12 मिनट में 5 करोड़ का डाका डाला और फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार डकैती के तरीके से पता चलता है कि बदमाश बहुत ही प्रोफेशनल थे। घटना शहर के बालाजी ज्वैलर्स की है। दो बदमाश पहले गहने देखने के लिए शोरूम में घुसे और सोने का कड़ा दिखाने की बात कही। इस दौरान वहां मौजूद सेल्स गर्ल कड़ा दिखाने लगी। शोरूम में और भी कई ग्राहक मौजूद थे। जब महिलाएं बाहर निकली तो एक बदमाश कुर्सी से उठकर सीधे काउंटर पर पहुंच गया।

पिस्टल निकाल कर किया फायर
काउंटर के पास पहुंचे बदमाश ने जींस से पिस्टल निकाली और शोरूम मालिक की ओर नाल करके फायर कर दिया। इसके बाद शोरूम के बाहर मौजूद गैंग के दूसरे साथी भी अंदर आ गए। बदमाशों ने हथौड़े से सीधे कांच के शोकेस को तोड़ा और गहने बैग में भर लिए। इस दौरान बदमाशों ने मिर्ची का स्प्रे भी छिड़क दिया। शोरूम से बाहर निकलकर आरोपी दो पहिया वाहन पर सवार होकर फरार हो गए।

घटना के बाद भड़के व्यापारी
घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। व्यापारी से लेकर सभी लोग सर्राफा व्यवसायी के यहां पर पहुंचने लगे और घटना के संबंध में जानकारी ली। शहर के बीचो-बीच घटी इस घटना से हर कोई गुस्से में दिखा। लोगों ने दुकानों के शटर गिरा दिए। इस दौरान एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने लोगों को समझाइश कर शांत किया और आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *